Header Ads Widget

Ticker

How To Find And Open Hidden Apps On Redmi Smartphones

 How To Find And Open Hidden Apps On Redmi Smartphones

 

 

स्मार्टफोन सिर्फ एक मनोरंजन केंद्र नहीं हैं, ये हैंडहेल्ड डिवाइस कई गतिविधियों की पेशकश करते हैं जिन पर हम काम कर सकते हैं। हम इन पोर्टेबल उपकरणों पर तस्वीरें ले सकते हैं, इंटरनेट पर सर्फ कर सकते हैं, गेम खेल सकते हैं और अन्य चीजें ले सकते हैं। भारत अपने नए उपकरणों को लॉन्च करने के लिए वैश्विक स्मार्टफोन निर्माताओं के पसंदीदा बाजारों में से एक रहा है। Xiaomi देश में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन से सबसे लोकप्रिय चीनी ब्रांडों में से एक है।

 

 

रेडमी स्मार्टफोन पर छिपे हुए ऐप कैसे ढूंढें और खोलें

 

 

इसकी रेडमी सीरीज़ की पेशकश के लिए सबसे व्यापक उत्पादों में से एक है। सुविधाओं और एक उचित मूल्य के साथ भरी हुई है जो इन स्मार्टफ़ोन के अधिकांश खरीदारों को आकर्षित करती है। आप Google Play Store से Redmi उपकरणों पर विभिन्न एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं। चूंकि आज गोपनीयता एक प्रमुख चिंता का विषय है, इसलिए उपयोगकर्ताओं के बीच सुरक्षा सुविधाओं और अनुप्रयोगों की अत्यधिक मांग है।

 

Redmi स्मार्टफोन उन ऐप्स को छिपाने के लिए एक विकल्प के साथ आते हैं, जिन्हें आप अपने साथियों का उपयोग नहीं करना चाहते हैं। लेकिन, क्या आप समस्याओं के बिना उन छिपे हुए ऐप्स को खोजने की चाल जानते हैं? अन्यथा, इस लेख का पालन करना है:

 


Redmi स्मार्टफ़ोन पर छिपे हुए ऐप कैसे ढूंढें

 

Redmi स्मार्टफ़ोन पर ऐप्स को छिपाने की प्रक्रिया से आगे बढ़ने से पहले, आपको यह विचार करने की आवश्यकता है कि उन्हें कैसे छिपाया जाए। आइए एक त्वरित रूप से देखें कि आप Redmi स्मार्टफ़ोन पर सेटिंग टैब का उपयोग करके कैसे ऐप्स छिपा सकते हैं। छिपे हुए अनुप्रयोगों को खोजने और खोलने के चरण निम्नानुसार होंगे:

 

चरण 1: रेडमी एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर वांछित एप्लिकेशन को छिपाने के लिए, आपको सबसे पहले सेटिंग्स मेनू पर जाना होगा और 'ऐप लॉक' टैब को ढूंढना होगा।

 

चरण 2: आप उन ऐप्स का चयन कर सकते हैं जिन्हें आप उपर्युक्त टैब में ब्लॉक या छिपाना चाहते हैं।

 

Redmi स्मार्टफ़ोन पर छिपे ऐप्स को खोजने का एक आसान तरीका है जिसमें थर्ड-पार्टी डाउनलोड या विशेष ट्रिक्स की आवश्यकता नहीं होती है। कदम पर एक नज़र डालें:

 

 

 

चरण 1: Google Play Store पर जाएं और 'खोज' टैब पर जाएं।

 

चरण 2: 'खोज' टैब में छिपे ऐप का नाम दर्ज करें।

 

चरण 3: Google Play Store में एप्लिकेशन के समर्पित पृष्ठ खुल जाने के बाद, आपको दो विकल्प मिलेंगे: स्थापना रद्द करें और खोलें।

 

 

चरण 4: अंतिम एक का चयन करें और आप जाने के लिए अच्छे हैं।

Post a Comment

0 Comments